ट्रेन के गेट पर खड़े होकर लड़के को रील बनाना पड़ा भारी! सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हमें हर दिन कुछ ना कुछ नया सुनने या देखने को मिलता है। यहां पर कभी कुछ वायरस होता है तो कभी कुछ। कुछ ऐसे किस्सों के बारे में भी देखने को मिलता है जिस पर खुद विश्वास नहीं होता। ऐसा ही एक वीडियो नजर आ रहा है जिसमें एक लड़का ट्रेन के गेट पर खड़े होकर रेल बनाने की कोशिश करता है और रेल बनाने के चक्कर में उसके साथ ऐसी घटना हो जाती है जिसे देखकर आपको खुद की आंखों पर भी विश्वास नहीं होगा। इस वायरल वीडियो को खूब शेयरिंग और नेटीजंस का भी अधिक रिएक्शन मिल रहे हैं।

वायरल वीडियो में कौन सी घटना देखने को मिली-

इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़का ट्रेन के अंदर एक लड़का है और ट्रेन बहुत तेजी से भाग रही है। लड़का अचानक से ट्रेन के गेट पर आ जाता है और अपने फोन से रेल बनाने की कोशिश करता है। रेल बनाते-बनाते बीच में ही उसका फोन हाथ से छूटकर नीचे गिर जाता है। हाथ से फोन गिरते ही वह अपना माथा पकड़ कर बैठ जाता है और सोचने लगता है कि मैं कितनी बड़ी गलती करती है। जिसे सुधार भी नहीं जा सकता क्योंकि इतनी तेज स्पीड में चल रही ट्रेन को रोक कर नीचे से फोन लाना संभव था। इससे बहुत सारे लोग को सबक मिलता है कि हमें कभी भी ट्रेन के गेट पर खड़े होकर इस तरह से मोबाइल उसे नहीं करना चाहिए। यह वायरल वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

सोशल मीडिया पर किस नाम के अकाउंट से शेयर हुआ यह वीडियो-

इससे पहले भी हमें कई वीडियो ऐसे देखने को मिले हैं जिसमें तेजी से चल रही ट्रेन पर स्टंट करना पड़ा महंगा। ट्रेन की इस घटना वाले वीडियो को princy_cinderella_ and naira_princess_143 नाम के एकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। यह वीडियो हजारों लाइक्स और व्यूज पा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *